Header Ads

ad728
  • Breaking News

    2019-20 में 6 फिल्मों में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

    बॉलीवुड की मुलाकातें कभी यूं ही नहीं रहती, खासकर जब मुलाकातें जल्दी-जल्दी हों तो जरूर कोई बड़ी खबर आने के कयास लगाए जाने लगते हैं. हाल ही में एक्शन स्टार जॉन अब्राहम भी कुछ ऐसी ही मुलाकात करते नजर आए हैं. अब खबर है कि आने वाले साल यानी 2019-20 में जॉन 6 फिल्मों में बैक टू बैक नजर आने वाले हैं.
    ये दिग्गज होंगे साथ
    जी हां कुछ ही देर पहले तरण आर्दश ने एक तस्वीर के साथ यह खबर दी है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण ने कुछ देर पहले एक तस्वीर के साथ जानकारी दी कि टी सीरीज से भूषण कुमार, जेए इंटरटेनमेंट से जॉन अब्राहम, मोनीशा आडवानी, मधु भोजवानी और एमी इंटरटेनमेंट के निखिल आडवानी जॉन अब्राहम के साथ 6 फिल्में बनाने जा रहे हैं. लेकिन एक प्रोजेक्ट ऐसा भी हैं जहां जॉन सिर्फ प्रोड्यूसर के तौर पर शामिल रहेंगे.
    जल्द होगी विस्तार से घोषणा
    इसके बाद ही एक दूसरी पोस्ट में तरण ने बताया है कि निखिल आडवाणी इन कॉमन प्रोजेक्ट्स में निर्देशन करने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही वह निर्माता के रूप में भी टीम का हिस्सा होंगे. इन फिल्मों में जो दूसरे निर्देशक शामिल हैं उनमें गौरव चावला, समर शेख, काशी नायर और रणजीत तिवारी के नाम शामिल हैं. यह सभी 6 फिल्में 2019-20 के बीच सामने आएंगी. जल्द ही इनके बारे में डीटेल में जानकारी दी जाएगी.
    बता दें कि जॉन इन दिनों अपनी फिल्म बाटला हाउस को कंप्लीट करने में बिजी हैं. जॉन ने कुछ दिन पहले बाटला हाउस का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. लेकिन इस पोस्टर में आप सुपरकार्प स्टाइल के साथ अपने फेवरेट जॉन का टशन देख सकते हैं.
    बाटल हाउस असल कहानी पर आधारित एक फिल्म है. यह कहानी बाटला हाउस एकाउंटर पर बेस्ड है, जिसमें फिल्म में मुख्य किरदार भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की कहानी पर आधारित है. इसलिए इस फिल्म में एक्शन के साथ थ्रिल, सस्पेंस, इमोशन सब कुछ देखा जा सकता है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728