Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया


     ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया
        गोरखपुर  I  राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत देवरिया इकाई के तत्वाधान में देवरिया कार्यकारिणी के सदस्य मेराज अहमद के नेतृत्व में हाशमी हाउस लार टाउन में ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें गोरखपुर शहर से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब अंसारी और हाजी जलालुद्दीन कादरी,  राष्ट्रीय प्रवक्ता ईo मिन्नत गोरखपुरी के साथ-साथ गोरखपुर इकाई के सदस्य आयान अहमद निज़ामी को विशेष आमंत्रित किया गया।
              प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब अंसारी ने कहा कि यह बहुत खुशी का मौका है कि इस अवसर पर सभी धर्म जाति मजहब के लोग इस समारोह में आमंत्रित किए गए, जिसमें इस्लाम धर्म के प्रवर्तक मोहम्मद साहब की सुन्नत को ताजा करते हुए सभी मेहमानों को मिट्टी के बर्तन (परई) में भोजन कराया गया, इस अवसर पर हिंदू,  मुस्लिम,  सिख और इसाई सभी लोगों ने एक साथ मोहम्मद साहब की सुन्नत को ताजा किया।
             प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हाजी जलालुद्दीन कादरी ने कहा कि वक्त वक्त पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन होने से आपस में मोहब्बत ताजा होती है और भाई चारगी बढ़ती है।
              कार्यक्रम के आयोजक देवरिया इकाई के सदस्य मेराज अहमद व पार्षद आलिम लारी ने अपने आने वाले सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर कलीम अहमद उर्फ बबलू,  हाजी जमीर उल हक, मास्टर सज्जाद आलम लारी, राशिद लारी, इकबाल अहमद लारी, हाफिज मोहम्मद अहमद, ओमप्रकाश राजभर, कन्हैया गुप्ता, खुर्शीद आलम लारी और महबूब आदि लोगों ने शिरकत की।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728