Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शिक्षक कर्मचारी 28 अक्टूबर को जिलामुख्यालय पर देंगे विशाल धरना

            

    गोरखपुर। कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ भवन में कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच की 28 अक्टूबर के जिला मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन के  सफलता के तैयारी हेतु एक बैठक संपन्न हुई।इस बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजेशधर दूबे ने कहा कि नगर निगम के रानी लक्ष्मीबाई पार्क में विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन कर्मचारियों की वर्षों से लंबित एवं बहुप्रतीक्षित मांग पुरानी पेंशन सहित कैशलेस इलाज, वेतन एवं पदोन्नति में विसंगतियां,भत्तों की बहाली, बकाया भुगतान इत्यादि कई सारी मांगों के लिए किया गया है। 

    बैठक को संबोधित करते हुए मंच के संरक्षक रुपेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि इस सोई हुई सरकार को जगाने के लिए कर्मचारी शिक्षकों ने 05 अक्टूबर को  भारी संख्या में मोटरसाइकिल रैली निकाला परंतु सरकार द्वारा संज्ञान न लेने, मांगे न मानने पर अब धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है।

    इस बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान महासचिव राजेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि अपने व्यक्तिगत एवं संगठनात्मक मनमुटावों को भुलाकर अधिक से अधिक संख्या में 28 अक्टूबर को 10 बजे से नगर निगम में पहुंच कर अपनी इस लड़ाई में भागीदार बनें। बिना आंदोलन किए कुछ प्राप्त नहीं होने वाला है।

    बैठक  को संबोधित करते हुए मंच के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीधर मिश्रा और अश्विनी श्रीवास्तव ने कहा कि नौजवान साथियों और महिलाओं से विशेष निवेदन है कि अपने हक की इस लड़ाई में नकारात्मक विचारों को दरकिनार कर यह बात गांठ बांध लें की बिना हरकत के कोई बरकत नहीं होने वाली है और दूसरे पर निर्भर होने के बजाए स्वयं निर्णय लें और दृढ़ता के साथ सभी नौजवान और महिलाएं आंदोलन के भागीदार बनें। 

    बैठक में कोषाध्यक्ष सुधांशु मोहन सिंह ने कहा 28अक्टूबर को सभी शिक्षक कर्मचारी  धरना प्रदर्शन करेंगे।
    इस बैठक की जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र ओझा ने बताया है कि 28अक्टूबर को शिक्षक कर्मचारी आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।इस बैठक में जिलाध्यक्ष राजेशधर दूबे,प्रधान महासचिव राजेंद्र कुमार शर्मा,संरक्षक रुपेश कुमार श्रीवास्तव,अश्विनी श्रीवास्तव,श्रीधर मिश्रा, कोषाध्यक्ष सुधांशु मोहन सिंह,अमरनाथ यादव,हरेन्द्र राय,ज्ञानेन्द्र ओझा,श्याम नारायन सिंह,तारकेश्वर शाही,ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव,विश्वेस शुक्ला,शीला पाण्डेय,दीपचंद पाण्डेय,अनूप श्रीवास्तव,गोविंद ,विजय शर्मा,फूलई पासवान,विनोद मिश्रा,रामधनी पासवान,सुरेश सिंह,सब्बीर अली,इजहार अली,संतोष कुमार प्रसाद,आदि अनेक 
    पदाधिकारी उपस्थित थे।
        

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728