Header Ads

ad728
  • Breaking News

    24 घंटे के अंदर दारा सिंह सहित आधा दर्जन विधायकों का इस्तीफा, दो के इस्तीफे की अफवाह



    फाईल फोटो- अखिलेश यादव के साथ दारा सिंह


    लखनऊ। बाँसगाँव सन्देश। यूपी में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा देने के 24 घंटे के अंदर ही योगी सरकार के एक और मंत्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात की। उनका सपा में जाना तय माना जा रहा है। दारा सिंह चौहान मऊ की मधुबन सीट से विधायक हैं। दारा सिंह चौहान के पास वन, पर्यावरण एवं जन्तु उद्यान विभाग था। दारा सिंह चौहान ने अपने ​इस्तीफे में लिखा है कि प्रदेश सरकार ने पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों की घोर उपेक्षा की है. उन्होंने कहा कि पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। दारा सिंह चौहान ने कहा कि सरकार के ऐसे रवैये से वे परेशान होकर इस्तीफा दे रहे हैं।योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंगलवार को तीन और भी विधायकों ने बीजेपी छोड़ दी। इनमें बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा से विधायक ब्रजेश प्रजापति, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर के बिल्हौर से विधायक भगवती सागर शामिल हैं। खबर के मुताबिक, इन विधायकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में बीजेपी को छोड़ा है। 

    फाईल फोटो- रवीन्द्र नाथ त्रिपाठी


    स्वामी प्रसाद मौर्या के भाजपा छोड़ने के 30 घंटे के भीतर आधा दर्जन विधायकों ने पार्टी छोड़ दी है। इस बीच भदोही भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी के भी बागी होने की खबरें सोशल मीडिया में वायरल हैं। उनके लेटरपैड की कॉपी वायरल है, जिसपर रवींद्र नाथ त्रिपाठी का इस्तीफा लिखा है। लेकिन खुद विधायक ने मीडिया में बयान जारी कर इसे फर्जी बताया है और भाजपा में अपनी आस्था को मजबूत बताया है।


    फाईल फोटो- प्रतिभा शुक्ला


    सोशल मीडिया पर कानपुर देहात की अकबरपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रतिभा शुक्ला के भी सपा में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इसके बाद विधायक प्रतिभा शुक्ला ने इस खबर को भ्रामक बताया है। उन्होंने इसे अपने विरोधियों की चाल बताया है। विधायक ने कहा है कि वे पूरी जिंदगी भाजपा के साथ रहेंगी। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भ्रामक खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। 



    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728