Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कड़ी मेहनत से मिलती है सफलता :नवीन त्रिपाठी


    कड़ी मेहनत से मिलती है सफलता :नवीन त्रिपाठी

    बांसगांव

    प्रतिभा का सम्मान
    राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा 2024 में पी एम श्री कंपोजिट विद्यालय उनवल प्रथम, कस्बा संग्रामपुर, बांसगांव, गोरखपुर से चयनित छात्रों क्रमशः सुमन गौड़, तेजस आर्या, सुमित, अविनाश एवं अंशिका को आज विद्यालय पर आमंत्रित किया गया एवं मिष्ठान खिलाकर और पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया । चयनित बच्चों ने अपना अनुभव विद्यालय के अन्य बच्चों के साथ साझा किया एवं उन्हें भी मेहनत से पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया । चयनित बच्चों ने अपनी सफलता के लिए विद्यालय परिवार का आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर प्रधानाध्यापक नवीन त्रिपाठी के द्वारा वर्ष के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक के रूप में सूरज सिंह एवं विकास को सम्मानित किया गया ।
    विद्यालय के सभी अध्यापकों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । 
    प्रधानाध्यापक नवीन त्रिपाठी ने विद्यालय के सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया एवं बताया की बच्चों की इस सफलता के पीछे हमारे सभी शिक्षक हैं । बच्चों के अभिभावकों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने हम पर भरोसा करके अपने बच्चों का नामांकन इस विद्यालय में कराया । बच्चों से कहा की मेहनत ही सफलता की कुंजी है इसलिए मेहनत से न घबराएं, आज जो बच्चे वर्ष भर मेहनत से पढ़ाई किए एवं नियमित विद्यालय में उपस्थित रहे वही बच्चे सफल हुए । 
    इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षिका सुमन देवी, शिक्षक बृजेश त्रिपाठी, सूरज सिंह, राजेंद्र यादव, सीमा पाण्डेय, विकास एवं विद्यालय के बच्चे उपस्थित रहे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728