Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जिस प्रदेश से सांसद हैं प्रधानमंत्री वहां रोजगार नहीं आकाश आनंद



    चौरीचौरा के सरदारनगर मजीठिया ग्राउंड में भाजपा पर जमकर बरसे बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनन्द

    चौरीचौरा गोरखपुर।
     बहुजन समाज पार्टी द्वारा चौरीचौरा के सरदारनगर मजीठिया ग्राउंड में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनन्द ने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा उद्योग लगाने की बात की जा रही है उस उत्तर प्रदेश का युवा सड़कों पर रोजगार के लिए भटक रहा है। रोजगार देने की गारंटी देकर वोट लेने वालों ने युवाओं के साथ गद्दारी करने का काम किया। प्रदेश की भाजपा सरकार में रोजगार ही नहीं है जिस प्रदेश से देश के प्रधानमंत्री सांसद हैं वहां रोजगार का अभाव है।


             उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही कुछ बहरूपिये नीला पटका पहनकर हमारे बीच आते हैं और हमे बरगलाने का काम करते हैं तो ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। जो बहन जी के खिलाफ है वह मा. कांशीराम, बाबा साहब और संविधान के खिलाफ है। इलेक्टोरल बांड की बात करते हुए कहा कि भाजपा ने साढ़े सोलह सौ करोड़ का चंदा लेकर कम्पनियों को फायदा पहुंचाया। लेकिन बसपा एक ऐसी पार्टी है जिसने किसी से भी एक रुपया चंदा नहीं लिया। बसपा अपने कार्यकर्ता के तन मन धन से चलती है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट देने से पहले शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार को लेकर सवाल जरूर करें। पिछले दस सालों के हिसाब जरूर मांगें। बहरूपियों के लुभावने चुनावी वायदों और छल की राजनीति से दूर रहना होगा। देश की भाजपा सरकार गोल्ड इकॉनमी की बात करती है जबकि हमारे बच्चों को शिक्षा से वंचित कर रही है। डिजटल इंडिया की बात करने वाली भाजपा सरकार में 65 प्रतिशत स्कूलों में कम्प्यूटर तक नहीं है। इस सरकार ने पिछले दस सालों में युवाओं का हाल बेहाल कर दिया। देश का 30 प्रतिशत युवा रोजगार की तलाश में भटक रहा है। 50 लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े हैं। सरकार हमे आरक्षण से दूर रखने का बढ़िया बहाना ढूंढ लिया है कि नौकरी नहीं देंगे भले ही पद खाली रह जाये। उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल की बात करने वाले प्रधानमंत्री के गुजरात मे 3500 पदों पर 17 लाख आवेदन आते हैं तो देश का हाल क्या होगा। अपने एक घण्टे के सम्बोधन में आकाश आनन्द भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार के साथ साथ मुफ्त राशन पर सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि मुफ्त का राशन देकर सरकार देश के लोगों को गुलाम बनाने का काम कर रही है। हर साल दो करोड़ नौकरियां देने की बात लड़ने वाली भाजपा सरकार इस बार आयी तो देश के लोगों के हाथों में कटोरा होगा।  सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि लाल टोपी वाले चुनाव के बाद जनता को टोपी पहनाकर चले जाते हैं। मुसलमानों के हितैषी होने की बात लड़ने वाले मुसलमानों के हक और उन पर होने वाले अत्याचार पर कुछ नहीं बोलते। अखिलेश जी हमारा वोट काटने का काम कर रहे हैं। हमने कांग्रेस को 60 साल तक सत्ता दिया। उसी कांग्रेस ने बाबा साहब को भारत रत्न देने से मना किया। अब वही कांग्रेस एससी एसटी और ओबीसी को जोड़ने की बात कर रही है। ऐसे लोगों से सावधान रहना है।



    इन लोगों ने भेंट किया स्मृति चिन्ह

    बांसगांव लोकसभा से बसपा प्रत्याशी रामसमुझ ने आकाश आनन्द को चांदी का मुकुट, गोरखपुर प्रत्याशी जावेद सिमनानी ने भारतीय संविधान और चांदी का पेन महराजगंज प्रत्याशी मौसमे आलम ने चांदी का हाथी, चौरीचौरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी वीरेंद्र पांडेय ने चांदी का हाथी व अंग वस्त्र और पार्टी के राष्ट्रीय मिशन गायक रविराज बौद्ध व प्रीति ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। इससे पूर्व बसपा पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण और बुके देकर स्वागत किया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728