Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सपा कार्यकर्ताओं ने चादर चढ़ा व हवन कर मांगी दुआ

    सपा कार्यकर्ताओं ने चादर चढ़ा व हवन कर मांगी दुआ 




    गोरखपुर l समाजवाद के अग्रदूत व समाजवादी पार्टी के संस्थापक आदरणीय माननीय मुलायम सिंह यादव जी *"नेताजी"* की तबीयत ख़राब होने के कारण कल से  गुरुग्राम स्थित मेदांता में ICU में भर्ती एडमिट हैं, वहाँ के सीनियर डॉक्टर्स की देखरेख में माननीय नेताजी का इलाज चल रहा है! 
         माननीय नेताजी के स्वास्थ्यलाभ के लिए और बीमारी से शिफ़ा व सेहतमंद  होने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह दुवाएँ व प्रार्थना की जा रही है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कृतिनिधि पाण्डेय व  पूर्व मेयर प्रत्याशी राहुल गुप्त जी के नेतृत्व में गोलघर कालीमंदिर पर हवन पूजन करके माननीय नेताजी के अतिशीघ्र स्वस्थ्यलाभ की कामना की गयीगयी! 
         इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर सचिव आफ़ताब अहमद  व वरिष्ठ सपा नेता इम्तियाज़ अहमद  के नेतृत्व में नक्को शाह अली बाबा की मज़ार पर जाकर चादर पोशी की गई अल्लाह पाक से दुवाएँ माँगी और माननीय नेताजी के जल्द से जल्द बीमारी से शिफ़ा व सेहतमंद होने के लिए दुआ की गयी! 
         इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से   आफताब अहमद, विनोद यादव, विनोद विश्वकर्मा, विजय यादव, नूर मोहम्मद, इम्तियाज अहमद, संजय पहलवान कृतिनिधि पाण्डेय, राहुल गुप्ता, निवास यादव, सत्य प्रकाश जयसवाल, राहुल निषाद, अमन पटवा, हिमालय, गोलू यादव, आदि लोग मौजूद !...

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728
    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728